Wednesday 27 December 2017

विदेशी मुद्रा शांति सेना वैश्विक प्रधानमंत्री fx


दिग्गजों के कंधे 2 विश्व के सर्वश्रेष्ठ व्यापारी जार्रेट डेविस, प्रसिद्ध विदेशी मुद्रा अध्यापक एंड्रयू मिशम, यूरोपीय पेशेवर बैंकर सिवे मोर्टन अपने अनन्य मार्केट एनाटालिटिक्स के बाद। प्रदर्शन परीक्षण ईए, सिग्नल खरीदने या प्रबंधित खाते में शामिल होने के लिए हम व्यावसायिक रूप से उपलब्ध मेटाट्रेडर विशेषज्ञ सलाहकारों, विदेशी मुद्रा संकेतों और विदेशी मुद्रा प्रबंधित खातों के लिए रियल मनी फॉरवर्ड टेस्ट बनाए रखते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार न्यायालय यदि आप विदेशी मुद्रा घोटाले का शिकार बन जाते हैं, तो विदेशी मुद्रा शांति सेना अपने पैसे वापस पाने में आपकी मदद करने के लिए हर चीज करेंगे। यह मुफ़्त है और यह घोटालों का पर्दाफाश करने में मदद करता है, इसलिए अन्य व्यापारी अपने जाल में गिरते नहीं हैं। विदेशी मुद्रा शांति सेना सेवाएं मुफ़्त हैं हम विज्ञापनों को प्रदर्शित करते हुए पैसा कमाते हैं, लेकिन हम किसी विज्ञापित उत्पाद या सेवा का समर्थन नहीं करते हैं। कृपया किसी भी कंपनी को अपना पैसा देने से पहले हमारी समीक्षाओं को पढ़ने के लिए सुनिश्चित करें। ग्लोबल प्राइम। समीक्षा कीजिए साइट ग्लोबल प्राइम फॉरेक्स एक विदेशी मुद्रा दलाल है ग्लोबल प्राइम फॉरेक्स मेटा ट्रेडर 4 और एमटी मोबाइल मुद्रा व्यापार शीर्ष प्लेटफार्म प्रदान करता है। GlobalPrime. au आपके व्यक्तिगत निवेश और व्यापार विकल्पों के लिए 40 मुद्रा जोड़े, शेयर और सीएफडी प्रदान करता है। व्यापार के लिए वैश्विक प्रधानमंत्रण पारदर्शिता और सेवा पर केंद्रित है यह दिखाने के लिए कि ग्लोबल प्राइम क्लाइंट नुकसान से लाभ नहीं लेता है, हम किसी भी व्यापार पर ट्रेड रसीद प्रदान कर सकते हैं जो दिखाता है कि कौन सा बैंकिंग प्रदाता व्यापार को भरता है। इससे साबित होता है कि हम ग्राहकों के कारोबार के विपरीत पक्ष नहीं लेते हैं और इसलिए ग्लोबल प्राइम और हमारे ग्राहकों के बीच कोई रुचि नहीं है। हमारा मानना ​​है कि यह अभ्यास सभी विदेशी मुद्रा दलालों में मानक होना चाहिए एमडीश अपने से पूछें अगर वे ऐसा करते हैं अधिक जानकारी के लिए कृपया ग्लोबल प्रैम. उवर्क्स पर हमारी वेबसाइट पर जाएं। लाइव चर्चा जीमेल द्वारा प्रदान की गई वैश्विक मंच GlobalPrime. au प्रोफ़ाइल पर GlobalPrime. au की लाइव चर्चा में शामिल हों, 2 दिसंबर, 2018 व्यापार के लिए वैश्विक प्रधान मंत्री दृष्टिकोण पारदर्शिता और सेवा पर केंद्रित है। यह दिखाने के लिए कि ग्लोबल प्राइम क्लाइंट नुकसान से लाभ नहीं लेता है, हम किसी भी व्यापार पर ट्रेड रसीद प्रदान कर सकते हैं जो दिखाता है कि कौन सा बैंकिंग प्रदाता व्यापार को भरता है। यह साबित करता है कि हम क्लाइंट ट्रेडों के विपरीत पक्ष नहीं लेते हैं और इसलिए ग्लोबल प्राइम और हमारे ग्राहकों के बीच कोई रुचि नहीं है। हमारा मानना ​​है कि यह अभ्यास सभी विदेशी मुद्रा दलालों में मानक होना चाहिए, यदि वे ऐसा करते हैं तो उनसे पूछें। अधिक जानकारी के लिए कृपया ग्लोबल प्रैम. उवर्क्स पर हमारी वेबसाइट पर जाएं। क्या जीपी एयू में सबसे ईमानदार, पारदर्शी एमटी 4 दलाल है, 3 साल पहले, मैंने जागरूकता फैक्सएक्स से संकेतों का उपयोग करते हुए रैपा कैपआईन्ट्रो नामक प्रोप ट्रेडिंग स्टार्टअप पर हस्ताक्षर किए। रॅपा का हिस्सा गलेनेगल सिक्योरिटीज के स्वामित्व में था, जो कि ग्लोबल प्राइम के मालिक भी हैं। तो जीएस में उस समय बहुत सारी रचनात्मक परियोजनाएं चल रही थीं। आप अपने औसत खुदरा ब्रोकर पर शोध करने की कोशिश करते हैं और देखें कि कौन सा संस्थान (वे) उनका समर्थन कर रहे हैं दुर्भाग्य से ज्यादातर लोगों ने ऐसा नहीं किया है जब तक कि उनके निकासी के अनुभवों में देरी नहीं होती :( RapaCap का कहना है कि उनके ब्रोकर के रूप में जीपी का उपयोग करना अनिवार्य है। समय पर आवंटित और अधिक पूंजी आवंटित होने के बाद से, मैं अन्य हितों का पीछा करने से पहले एमटी 4 अलगो के माध्यम से 300 लॉटीमो से अधिक व्यापार करने लगी। निष्पादन 99 निर्दोष था.मैं निष्पादन की तुलना आईसी मार्केट से की थी और मूल्य निर्धारण और निष्पादन आम तौर पर सममूल्य पर था (मैं मानता हूँ कि आईसी मार्केट्स का विस्तार यूआरयूएसडी पर फैलता है, कभी-कभार थोड़े सख्त होता है)। लेकिन भौतिक उत्पादों की तरह, आप अन्यथा कीमत पर खरीदारी नहीं कर सकते हैं आप पाते हैं कि आप एक सस्ती कीमत पर चमकदार वस्तुओं को खरीद सकते हैं, लेकिन कुछ हफ्तों में वे टूट जाते हैं। कई बार जहां मैंने एक व्यापार पर सवाल उठाया था, जीपी ने अपने प्रधान दलाल से व्यापार रिपोर्ट की खुशी से शोध किया, पूरा दौर यात्रा निष्पादन का पता लगाया व्यापार के आईसी-एम केवल निष्पादन टाइमस्टैम्प का कुछ बहुत ही सामान्य स्क्रीनशॉट प्रदान करेगा। उन्होंने किसी भी लाभदायक ट्रेडों को रद्द नहीं किया, सामान्य बाजार के समय के दौरान देरी या निष्कासन को अस्वीकार किया, असममित स्ली पृष्ठ, आदि। वास्तव में, उन्होंने मेरी सलाह का पालन किया और धीरे-धीरे यह प्रकट करना शुरू कर दिया कि एक पेशेवर ब्रोकरेज कैसे काम करना चाहिए। बाद में 2018 में, मैंने अपना खुद का खाता जीपी से खोला और मैं पुष्टि कर सकता हूं कि वापसी प्रणाली बहुत तेज है। अगर आप कटऑफ टाइम को पूरा करते हैं तो उसी-व्यावसायिक दिन की प्रक्रिया। उन्होंने एक साधारण अनुरोध के साथ अपने लेखापरीक्षित वित्तीय विवरण साझा किए। एक परीक्षण के तौर पर, मैंने कई अन्य ऑस्ट्रेलियाई ब्रोकरों से संपर्क किया था, जिन्होंने प्रत्यक्ष बाजार पहुंच, एसटीपी, ईसीएन आदि का दावा किया था, जिनमें से एक ने अपने पीडीएस में दावा किया था कि आप उनके लेखापरीक्षित बयानों की एक स्वतंत्र प्रति प्राप्त कर सकते हैं। उस दलाल ने कुछ महीने बाद अपने पीडीएस को अपडेट करने के लिए अपने ऑडिट किए गए खातों को आज़ादी से प्राप्त करने के संदर्भ को हटा दिया। अन्य आउ ब्रोकरों ने पूरी तरह से साझा करने से मना कर दिया या इसके बारे में बहुत मुश्किल था। वे तथा अन्य तथाकथित एयू एसटीपी ब्रोकर छिपाने वाले थे उन्हें एएसआईसी के लिए वैसे भी तैयार करना होगा, लेकिन कुछ व्यापारियों को यह पता लगाना मुश्किल है कि कितने छोटे नियमों का महत्व है I039m हैरान है कि मैंने इस समीक्षा को बहुत पहले नहीं छोड़ा। लेकिन जीपी एमटी 4 के साथ सबसे सुसंगत विदेशी मुद्रा दलाल रहा है जो मैंने देखा है। कोई बोनस, कोई व्याकुलता नहीं बाजार पूंजी की सुरक्षा के साथ सीधे बाजार पहुंच और ईमानदारी। कीप आईटी उप। ग्लोबलप्रिम फ़ॉरेक्स में रॉक है I ईमानदार मददगार मैं आपके साथ लोगों को काम करना पसंद करता हूं I मैं उनको शुभकामनाएं और अपने व्यवसाय में सफलता हासिल करता हूं। मार्क वीके (बेल्जियम) द्वारा जवाब jemook प्रस्तुत 1 जनवरी, 2017: बहुत धन्यवाद मार्क, हमारे पहले ग्राहकों में से एक महान एक और अधिक व्यक्तिगत स्तर पर भी आप को जानने के लिए चीयर्स, जेरेमी Don039t लगता है कि यह सभी गुलाबी है। उन्होंने 400: 1 से 100: 1 के नोटिस के बिना मेरा लाभ बढ़ाया। कोई ईमेल नहीं सूचना नोदा कुछ भी नहीं 23 दिसंबर 2018 को प्रस्तुत जेमूक द्वारा जवाब: हेया यह सही नहीं है - लाइव खातों पर हमारा अधिकतम लाभ 1: 200 है। आपके पास 1: 400 के साथ एक ग्रैंडफ़िल्ले खाते हो सकते हैं और अगर आपने एक उप खाता खोल दिया है तो 1: 100 सभी नए खातों के लिए मानक है। हम कभी भी ग्राहक से बात किए बिना जीवित खाते पर लाभ उठाने कभी नहीं बदलेंगे मेरे साथ संपर्क में रहने के लिए बेझिझक अगर आप की तरह मुझे जांचना है- जेरेमी.कग्लाबल प्रिव्यू। महान दलाल, सबसे अच्छा समर्थन मुझे निम्न समस्या थी: मैं अपने लैपटॉप और फोन से लॉग इन कर सकता हूं लेकिन वीपीएस से नहीं। वीपीएस को लिखा, जीपी समर्थन के लिए लिखा। लाइव चैट समर्थन के आदमी ने मुझे कई बार मदद करने की कोशिश की, कई उपायों की कोशिश की और एक घंटे से अधिक के लिए मेरे बेवकूफ जवाब के साथ रोगी रहे, समस्या अब हल हो गई है। 23 दिसंबर 2018 को जेमूक द्वारा उत्कृष्ट सेवा का जवाब दिया गया: धन्यवाद, स्तोयन जो कि हम सभी के बारे में क्या हैं आपको जो भी ज़रूरत है कृपया हमें बताएं, हम हमेशा अपने ग्राहकों की सहायता के लिए उपलब्ध हैं लंदन, यूनाइटेड किंगडम उत्कृष्ट ब्रोकर मैं उनके साथ एक वर्ष से रहा हूं और मेरे पास कोई समस्या नहीं है। स्प्रेड हमेशा कम होता है और कीमत फ़ीड स्थिर है। फैलता हुआ समाचार घटनाओं के आसपास थोड़ी सी बढ़ोतरी होती है, लेकिन अन्य दलालों के साथ कुछ भी नहीं। यह भी महान MT4 प्रदान करता है। अत्यधिक अनुशंसित 23 दिसंबर, 2018 को प्रस्तुत किए गए जेमूक द्वारा अनुशंसित: ईमानदार समीक्षा प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद हम आपके प्रसादों से खुश हैं यह सुनिश्चित करने के लिए हम आपकी पूरी कोशिश करते रहेंगे। हमें बताएं कि हम कुछ भी साथ सहायता कर सकते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापारी को एफएक्स बाजार पर प्रदर्शन करने में मदद करने के लिए बहुत ही कुशल और हमेशा उपलब्ध। कई पहलुओं पर बहुत विश्वसनीय 23 दिसंबर, 2018 को प्रस्तुत जेमूक द्वारा जवाब: लॉरेंट धन्यवाद, बहुत सराहना की। यह वर्षों से आपके साथ काम करने के लिए महान है I039s शानदार लोगों को अब भी मैं स्टीवहॉपवॉउटफोरेक्स का मालिक हूं कुछ साल पहले मेरी समीक्षा के अद्यतन के रूप में, ग्लोबल प्राइम केवल एकमात्र ब्रोकर है जो मैं सुझाता हूं। मैं उन्हें अत्यधिक पर्याप्त नहीं सुझा सकता फास्ट, कुशल सेवा जब जरूरत पड़ती है तो वास्तव में त्वरित सहायता। लोग अब तक खुले और पारदर्शी हैं, जैसे वे व्यापार चलाने पर काम करते थे - एक खुशी से निपटने के लिए। वापसी त्वरित और आसान हैं आदेश निष्पादन तेज और विश्वसनीय है। किसी व्यक्ति को एक बेहतर दलाल कैसे मिल सकता है यह देखने के लिए मुश्किल है इसे जेरेमी और सह रखें 13 जनवरी 2018 - कोई रेटिंग नहीं यह उद्धृत करने के लिए: रिकॉर्ड के लिए, हमारे पास 24 घंटे समर्थन डेस्क है और कोई भी इस पर हमें जांचने के लिए किसी भी समय कॉल कर सकता है। हमारा फैलाव अत्यधिक प्रतिस्पर्धी है और यहां केवल एक ही नकली समीक्षा आपकी है कोई भी स्टीव होपवुडस फॉरेक्स या डोना फॉरेक्स पर जा सकते हैं कि हम एफएक्स समुदाय के साथ बड़े पैमाने पर कैसे बातचीत करते हैं और कितनी खुश हैं कि हमारी क्लाइंट हमारी सेवाओं के साथ हैं हम भयानक हैं और हम इसे बहुत गर्व कर रहे हैं। मैं एसएचएफ के मालिक हूं और इस पूरी तरह से इसकी पुष्टि करता हूं। आपराधिक तत्व जो आपके औसत बाज़ार निर्माता और बाल्टी की दुकान पर चलते हैं लेकिन जो दलाल के लापरवाह उपक्रम के पीछे छिपते हैं, वे डरते हैं। उनके तरीकों से गड़बड़ी हो रही है और उनके भविष्य का रखरखाव है: उनके पूर्व व्यापारिक साम्राज्य दिवालियापन के निराशा का पतन समझदार अप dimwits वैश्विक प्रधानमंत्री या पतन द्वारा शुरू की गई नई वास्तविकता के लिए अनुकूल चुनना आपको है। निजी तौर पर, मैं आपको सबको घृणा करता हूं और उम्मीद से परे उम्मीद करता हूं कि आपने पतन का चयन किया और फर्म के बाद फर्म के रूप में गहराई से गर्मजोशी से सराहना की जाएगी, लेकिन हे, हम कितनी बार वास्तव में जीवन से प्राप्त करते हैं, हम क्या चाहते हैं अरे हो 1 जुलाई, 2018 - कोई रेटिंग नहीं मैं स्टीव होपवुड हूं जिसका मंच कई बार उल्लेख किया गया है। मेरी प्रतिष्ठा मेरे लिए महत्वपूर्ण है, इसलिए मैं ग्लोबल प्राइम का इतनी भारी समर्थन नहीं करूँगा जब तक कि मैं उन पर भरोसा नहीं करता क्योंकि वे कहते हैं कि उनका इरादा है। जेरेमी को कुछ शत्रुतापूर्ण प्रश्नों का सामना करना पड़ा जब वह और उनके सहयोगियों ने जीपी चलाने पर काम किया। उन्होंने उत्तर दिया, और अब जवाब, ताज़ा खुलेपन और स्पष्टता के साथ सभी सवाल - भले ही उन्हें कई बार पहले पूछा गया हो सकता है वैश्विक प्राइम अब चल रहे हैं जो विदेशी मुद्रा दलाली बाजार में पहले चला गया है उसके लिए एक ताज़ा बदलाव है। अन्य कंपनियों को उनके बहुत सारे व्यवहार को बदलने की ज़रूरत है अगर जीपी अपने सभी ग्राहकों को हासिल नहीं कर पाती है। उत्कृष्ट दलाल - महान काम FPA और ग्लोबल प्राइम के बारे में और कहीं और पर कई सकारात्मक समीक्षा पढ़ने के बाद, मैं खुद के लिए यह जानने के लिए उत्सुक था कि यह सब क्या है मुझे अपने फैसले के साथ शुरू करना चाहिए ndash वे उत्कृष्ट हैं अगस्त 2018 से उनके साथ लाइव खाते के व्यापार के बाद मेरा विचार है। ------------ निष्पादन उत्तरदायी है और मुझे बाज़ार की अस्थिरता के दौरान ट्रेडों को खोलने या बंद करने में कोई समस्या नहीं हुई I मेरा दृष्टिकोण निम्न प्रवृत्ति है, इसलिए मैं आम तौर पर खोपड़ी या व्यापार समाचार का समर्थन करता हूं, हालांकि मैंने ईए को प्लेटफॉर्म की जांच के लिए समाचारों के दौरान सिस्टम को ट्रेड जारी करने के लिए लिखा था, और कह सकते हैं कि निष्पादन उत्तरदायी और परेशानी मुक्त रहता है। मैं बिना परेशानी के अपने आदेशों को पूरा कर रहा था स्लिपिएज के लिए, कभी-कभी मुझे कभी-कभी स्लीपेज का अनुभव होता है, नए-स्तरीय बाजार में अस्थिरता के दौरान, और इन प्रकार के सरकंडा इरस्पॉल में खुशी से भुगतान किया जाता है, क्योंकि यह डीएमए निष्पादन के अनुरूप है, ट्रेडों के बिना ट्रेड फ्रीज या आवश्यकता बाजार निर्माताओं की विशिष्टता खाता और पैसा: वे एक अस्थायी फैलाव के अतिरिक्त एक निश्चित कमीशन संरचना पर काम करते हैं, और मुझे उनकी दर प्रतिस्पर्धात्मक लगता है, वहां कोई शिकायत नहीं है। जमा के लिए, वे बैंक हस्तांतरण और क्रेडिट कार्ड प्रदान करते हैं, मैंने कार्ड विकल्प का इस्तेमाल किया और यह एक आसान प्रक्रिया थी। जैसा कि मैंने अभी तक अपनी वापसी की प्रक्रिया का इस्तेमाल नहीं किया है, इस समय मैं उस पर टिप्पणी करता हूं। अब तक मैं वापस ले लिया क्योंकि 1) मैं आगे व्यापार के लिए खाते में मुनाफा रखता हूं, और 2) उनके वापसी के बारे में ऑनलाइन फीडबैक एक सही रिकॉर्ड दिखाता है, इसलिए आईआरएसक्वाम उनके साथ अपने फंड रखने के लिए आरामदायक है। यह मेरे लिए सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है ndash प्रौद्योगिकियों, सर्वर और वेबसाइट पैसे के साथ खरीदा जा सकता है, लेकिन विश्वास लोगों और समय के माध्यम से बनाया गया है जब मैं किसी भी प्रश्न के लिए संपर्क करता हूं, उनका समर्थन बहुत अच्छा था। उनकी प्रतिक्रियाएं स्पष्ट और त्वरित हैं - मेरे पास ऐसे मामले थे जहां चैम या जेरेमी ने मुझे मिनटों में वापस ईमेल किया था एक साइड-नोट के तौर पर जेरेमी, जो जीपी रीटेल एफएक्स ऑपरेशन के प्रभारी हैं, वह खुद एक व्यापारी है और वह ऑनलाइन समुदाय से जुड़ा हुआ है, बार-बार एफपीए और अन्य मंचों पर टिप्पणी करने के लिए व्यक्तिगत रूप से प्रतिक्रिया करता है। Irsquove पहले GPrsquos स्काइप के साथ एक छोटी चैट था और यह लाइन पर जेरेमी था, तो मैं गवाही दे सकता है कि वह 1) वास्तव में मौजूद है, और 2) एक ईमेल पाठ संदेश है अगर आपके पास कोई सवाल है अंत में, मैं और अधिक कुछ नहीं कह सकता Isquom को छोड़कर वास्तव में खुशी है कि सबसे अच्छा दलालों Irsquove कभी काम के साथ ठोकर खाई है। मैं कहता हूं कि ldquostumblerdquo क्योंकि वे किसी भी इंटरनेट विज्ञापन नहीं करते हैं, और मैं केवल मैं (साथ ही साथ सभी व्यापारियों के बाहर) की कामना की थी, पहले उनके बारे में पता था मेरे परिप्रेक्ष्य जीपी से प्लेटिनम मानक है कि अन्य खुदरा दलालों को बेंचमार्क होना चाहिए मेरे पांच सितारों herersquos 2 दिसंबर 2018 को प्रस्तुत जेमूक द्वारा जवाब: वाह, इस तरह की विस्तृत समीक्षा लिखने के लिए बहुत प्रयास करने के लिए धन्यवाद। हमें आशा है कि आने के लिए कई सालों तक आप की देखभाल करें, आपको जो भी कुछ चाहिए, वह हमें बताएं एक बार फिर धन्यवाद

No comments:

Post a Comment