Saturday 23 December 2017

विदेशी मुद्रा शांति सेना एमटीआई टब


मार्केट ट्रेडर्स (एमटीआई) की समीक्षा साइट एएमएल पर जाएं, यदि आप अधिक जानकारी साझा करना चाहते हैं तो कृपया इस समीक्षा पेज से जुड़े चर्चा थ्रेड का उपयोग करें। इस कंपनी की अन्य वेबसाइट्स में शामिल हैं: FOREXTIPS, ITRADEFX, अगस्टस्टेपफिनेशनलहोल्डिंग्स मार्केट ट्रेडर्स इंस्टीट्यूट इंक। (एमटीआई) फ्लोरिडा झील मैरी के ऑरलैंडो उपनगर में स्थित विदेशी मुद्रा (विदेशी मुद्रा) शिक्षा और प्रशिक्षण कंपनी है। एमटीआई 1994 में एफएक्स मुख्य जेरेड एफ मार्टिनेज द्वारा स्थापित की गई थी। एमटीआई समय-निर्धारित शिक्षा तकनीक, अत्याधुनिक व्यापारिक विश्लेषण सॉफ्टवेयर, इंटरैक्टिव ऑनलाइन विश्लेषण कमरे और विदेशी मुद्रा बाजार के लिए व्यापक ऑनलाइन ऑनलाइन समर्थन को जोड़ती है। कई लोगों के लिए, एमटीआई उच्च मानकों, प्रभावी शिक्षण, ध्वनि अनुदेशात्मक सामग्री, और प्रदर्शन-उन्मुख परिणामों के प्रति समर्पित प्रतिबद्धता का पर्याय है- सिद्धांत नहीं। मार्केट ट्रेडर्स इंस्टीट्यूट के साथ मेरे पास अब तक का अनुभव बेहद सकारात्मक रहा है और उन सभी को सिफारिश करेगा जो कोलंबस, ओहियो में रहते हैं और अगस्त के तीसरे सप्ताह में अंतिम ट्रेडर्स पैकेज खरीदेगी। हालांकि मैं विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए नया नहीं हूँ और उद्धृत लाइट ग्रीन लाइटक्वाइट सॉफ़्टवेयर पर कई वर्षों के लिए प्रशिक्षण खर्च किया है, मैंने तकनीकी व्यापार की प्रक्रिया कभी नहीं सीखी है। मैंने पैकेज को खरीदा था, मैं अगले सप्ताह ऑरलैंडो में जार्ड मार्टिनेज द्वारा सिखाया गया एक 4 दिवसीय मास्टररी क्लास में भाग लेने के लिए यात्रा कर रहा था। मैंने दो कारणों के लिए लाइव क्लास लिया 1। मैं कंपनी और उसके लोगों के लिए महसूस करना चाहता था और 2. शिक्षा की गुणवत्ता की जांच करना। मैं अपने आप को चरित्र के एक बहुत अच्छे न्यायाधीश के रूप में मानता हूं और कक्षा के पहले घंटे के बाद मुझे आपको यह बता देना चाहिए कि श्री मार्टिनेज उच्च ईमानदारी का आदमी है। मुझे कर्मचारियों के सदस्यों को बहुत ही संवेदनशील और छात्रों की आवश्यकताओं की देखभाल करने के लिए मिला। श्री मार्टिनेज अपनी कुछ पृष्ठभूमि साझा करने के लिए खुले हैं और चार दिनों के दौरान काफी समय व्यतीत करते हैं न केवल सॉफ्टवेयर के नट्स और बोल्ट को पढ़ाते हैं बल्कि मनोविज्ञान का व्यापार भी करते हैं और सीधे अपने सिर को प्राप्त करने का महत्व सामग्रियां पेशेवर रूप से पूरी हुईं और अगर उन्हें एक टाइपो पाया गया तो उसे सही करने के लिए स्टाफ को दिया गया और तुरंत कक्षा में वितरित किया गया। क्लास ऑनलाइन भी उतना ही स्ट्रीम किया गया था और श्री मार्टिनेज ने यह सुनिश्चित करने के लिए ध्यान रखा था कि उन छात्रों को सक्रिय रूप से भी शामिल किया गया था। पैकेज के साथ-साथ दैनिक वेबिनार का धन है, जिसमें उनमें से एक होने की मांग पर विश्लेषक शामिल है। इन सभी को संग्रहीत किया जाता है ताकि आप ब्याज के विषयों को खोजने के लिए 5 साल तक वापस जा सकें। प्रशिक्षण इन दिनों महंगा है, लेकिन उचित ज्ञान के बिना व्यापार करने का प्रयास करना एक यात्रा का भी महंगा मार्ग है। अतीत में मैंने अपने ही (यह एक महंगी प्रयास हो सकता है) सीखने का प्रयास करने के लिए इस पैकेज की लागत से अधिक खो दिया है। आत्म शिक्षण कुछ के लिए काम कर सकता है लेकिन मेरे लिए काम नहीं करता और अंत में इसे स्वीकार कर लिया। मैंने हमेशा नकारात्मक टिप्पणियां लीं हैं कि लोग नमक के अनाज के साथ किसी भी उत्पाद को खरीदते हैं और हमेशा अपना खुद का अनुसंधान करते हैं I जैसा कि मैंने पहले कहा था कि मैंने विदेशी मुद्रा व्यापारिक सॉफ्टवेयर का उपयोग करने के लिए लोगों को प्रशिक्षण देने में कई सालों का खर्च किया है मैं निष्कर्ष पर आया कि सभी नहीं, लेकिन अधिकांश लोग असंतुष्ट हो जाते हैं या तो वे अपने कंप्यूटर को कम या बिना प्रयास के पैसे छोड़ना चाहते हैं या उनके पास सीखने के लिए प्रयास करने की गहरी इच्छा नहीं है। लोग हर दिन बाहर निकल जाते हैं या कॉलेज छोड़ देते हैं। निष्कर्ष में हालांकि यह कुछ हद तक कम समय रहा है, मैंने खरीदी के साथ पूरी तरह से संतुष्ट किया है और मेरे मार्केट ट्रेडर्स इंस्टीट्यूट के अनुभव के साथ और भी संतुष्ट हैं। मैं इसे बहुत ही अत्यधिक सलाह देता हूं। बाज़ार ट्रेडर्स संस्थान - सदाबहार एफएक्स घोटाला चेतावनी मार्केट ट्रेडर्स संस्थान सदाबहार एफएक्स घोटाला चेतावनी यह सदाबहार एफएक्स और मार्केट ट्रेडर्स के बारे में एक घोटाला चेतावनी है, हमने उन्हें विदेशी मुद्रा धोखाधड़ी के रूप में सूचित किया था। सदाबहार एफएक्स मार्केट ट्रेडर्स इन्स्टिट्यूट के लिए मार्केटिंग प्रबंधक के रूप में काम करता है। मार्केट ट्रेडर्स विदेशी मुद्रा व्यापारी के लिए ऑफ़र एक्सएक्स पाठ्यक्रम पाठ्यक्रम बहुत महंगा है और वेबसाइट विदेशी मुद्रा newbies को आकर्षित करने के लिए अच्छा लग रहा है कई व्यापारियों ने हमें विदेशी मुद्रा न्यूज पहनने के लिए भेजा है पाठ्यक्रम पैसे और समय के लिए बर्बाद कर रहे हैं और उनके पाठ्यक्रम में से एक पहले से ही यहां शेयर बाजार में व्यापारियों-संस्थान-पाठ्यक्रम साझा किया गया है वीडियो में कुछ विशेष नहीं है। उसी जानकारी को आप यूट्यूब पर मुफ्त में मिल सकते हैं। अपने न्यूज़लेटर में अपने ईमेल में प्रवेश करने के लिए अपने ईमेल में प्रवेश करने का प्रयास न करें क्योंकि आपको नॉन स्टॉप के साथ हर रोज कई स्पैम संदेश मिलेगा। जांचें कि इस व्यापारी ने उनके बारे में क्या कहा (एश साल, ऑस्ट्रेलिया): मुझे नहीं पता कि उन्हें अपना ईमेल पता कैसे मिला। मैंने कहीं और सब्सक्राइब कर लिया हो और वहां से वो मिल गया। लेकिन यह कोई समस्या नहीं है क्योंकि मुझे इस तरह के ईमेल नहीं मानना ​​है क्योंकि आप कभी नहीं जानते कि कभी-कभी आप कुछ उपयोगी पा सकते हैं। मेरे पास, मुझ पर विश्वास है, यहां तक ​​कि इस युग और समय में भी जहां हर कोई तुम्हें धोखा देने के लिए बाहर आ रहा है। केवल एक चीज जो मैं नेतृत्व का पालन करने से पहले विचार करता हूं वह समझदार दिखती है अगर मैं इसे का पालन करता हूं लेकिन इस बार मैं उनके बहुत ही कुख्यात शीर्षक का अनुसरण करने में परेशान था एफएक्स प्रमुख 61,000 ट्रेडिंग अवसरों को बाहर रखता है यहां व्यापारियों के लिए कुछ लिंक हैं मार्केट ट्रेडर्स: बाजार-व्यापारी-संस्थान धोखाधड़ी घोटाला-अलर्ट-बाजार-व्यापारी-संस्थान-एमटीआई-स्लैपर मार्केट - ट्रेडर्स इंस्टीट्यूट - एमटीआई-स्काम्बस मार्केट ट्रेडर्स इंस्टीट्यूट - ए (बहुत संक्षिप्त) समीक्षा करें मैं कल रात 9 बजे मार्केट ट्रेडर्स वेबिनार में से एक में भाग लिया था। मेरे एक मित्र ने ई-मेल को एक क्रांतिकारी व्यापारिक रणनीति से बढ़ावा देने के लिए एक पूरी तरह से नए कोण से बाजार का विश्लेषण करने के लिए एक ईमेल प्राप्त किया था, जिससे मुझे जिज्ञासु (और संदेहपूर्ण) एक नज़र लेने के लिए पर्याप्त था। प्रस्तुतकर्ता (जो) मैत्रीपूर्ण और आगामी था, और अपने श्रेय के लिए वह चार्टिंग में शामिल हो गए, अपनी कुछ रणनीतियों को साझा करते हुए, बहुत समय बर्बाद किए बिना। हालांकि, उनके अल्टिमेट चार्टिंग सॉफ़्टवेयर के लिए बिक्री पिच के अलावा, मैंने देखा कि एबीसीडीएफिको हार्मोनिक सेटअप और 3-ब्लॉक रेनको रणनीति थी। कम से कम जहां तक ​​मैं देख सकता था, वहां तक ​​कि कोई भी नया या क्रांतिकारी नहीं, 3,4 9 5 रुपये की कीमत का आश्वासन देने के लिए: कोई भी सभ्य चार्टिंग पैकेज फ्फ़ो एक्सटेंशन और रेनको ब्लॉकों को साजिश करेगा और व्यापार मंचों और यूट्यूब पर ट्रेडिंग हार्मोनिक पैटर्न पर बहुत सारे मुफ्त जानकारी प्रदान करेगा Renko। मैं यह भी निराश था कि मैक्रोइकॉनॉमिक्स, भावना, सहसंबंध, बैंक इंस्टीट्यूशनल ट्रेडिंग पैटर्न, धन प्रवाह, त्रिकोणीय संतुलन, और समाचार घोषणाओं के प्रभाव जैसी वस्तुओं के महत्व के बारे में कोई भी उल्लेख नहीं था, जिनमें से सभी का मुद्रा मूल्य आंदोलन पर महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ता है, संभवत: सर्वश्रेष्ठ टीए को भी बाधित कर सकता है ये कुछ कारण हैं क्योंकि एबीसीडी पैटर्न प्रत्येक समय के लिए काम करते हैं, प्रत्येक समय सीमा के लिए हर जोड़ी के लिए, क्योंकि प्रस्तोता झूठा बोलते हैं। उनके उदाहरणों की तरह देखा गया है कि वे सावधानीपूर्वक चेरी-चुने गए थे। किसी भी प्रकार के जोखिम प्रबंधन का कोई भी उल्लेख नहीं था, जैसा कि प्रस्तोता ने अपने दर्शकों को प्रेरित करने की कोशिश की थी कि ये पैटर्न इन आँखों से व्यापार करने के लिए कितने पिप्स बना सकते हैं। अंत में, दो भुगतान योजनाएं (एक 1,995 या बी 7 9 प्रत्येक का भुगतान) की पेशकश की गई थी, और अटेंडीज़ को अपने फ़ोन नंबरों में टाइप करने के लिए प्रोत्साहित किया गया था या तो ए या बी के साथ। बिक्री की पिच कुछ अच्छी तरह से अच्छी तरह से आप ने देखा कि कितनी अच्छी तरह इन पैटर्न काम करते हैं, और इन रियायती मूल्य पिछले लंबे अभ्यस्त, तो क्या आप के लिए इंतजार कर रहे हैं quot मेरी पसंद के लिए बहुत धक्का है, लेकिन फिर मैं उस व्यक्ति का प्रकार हूं जो सावधानीपूर्वक मापा निर्णय लेना पसंद करता है। मेरे विचार में, जो भी इस शिक्षा को खरीदने में गंभीरता से रुचि रखते हैं, उन्हें सबसे पहले विदेशी मुद्रा शांति सेना जैसी साइटों पर (बहुत ध्रुवीकृत) समीक्षाओं को पढ़ना चाहिए और यह एक और यह ब्लूमबर्ग लेख (जेरेड मार्टिनेज मार्केट ट्रेडर्स संस्थान के संस्थापक है), और फिर - शेष के लिए - यह लेख भी। फिर Google जैसे कुछ बाज़ार व्यापारी संस्थान विदेशी मुद्रा की शिक्षा की समीक्षा करें और आप जितना चाहें उतना अधिक अतिरिक्त सावधानी बरतें, और अंत में अपने निर्णय पर आते हैं मेरे लिए व्यक्तिगत रूप से, मैं उनकी शिक्षा खरीदना अभ्यस्त होगा मैं 4-5 आंकड़ा राशि (अगर मैं सही ढंग से समझता हूं, उनके मालिकाना अंतिम चार्टिंग ऐप को मासिक आधार पर अनिश्चितकाल पर पट्टे पर देना चाहिए) को भुगतान करने में किसी भी बिंदु को नहीं देखता है, जो कुछ ऐसे ही तकनीकों को सिखाने के लिए जिन्हें मैंने पहले ही देखा है। लेकिन फिर ठीक हो, मैं अपने 11 वर्षों के विदेशी मुद्रा में इस बिंदु पर सख्ती से किसी भी नए व्यापारिक विचारों की तलाश नहीं कर रहा हूं, मुझे लगता है कि मैं पहले से ही किसी और के बारे में भ्रमित करने के लिए पर्याप्त विवादित विचारों और रणनीतियों को देखा है, योग्य। मेरे मौजूदा तरीकों को आगे बढ़ाने के साथ-साथ आईडी जारी रहें, कम से कम इस दौरान।

No comments:

Post a Comment