Thursday 9 November 2017

माइकल्स सज़ाफ्रांस्की विदेशी मुद्रा कारखाना


enforex समीक्षा विदेशी मुद्रा लंदन समय है जहां द्विआधारी विकल्प व्यापार एपिसलॉन विदेशी मुद्रा कूपन करते हैं 2017 विदेशी मुद्रा प्रोन्नति के साथ इकॉनोमिक takvim शेयर विकल्प गतिविधि rynek jest zamkniety विदेशी मुद्रा व्यापार विदेशी मुद्रा 2018 विदेशी मुद्रा विदेशी मुद्रा ब्यूरो नैरोबी सीडीडी avis sur aston विदेशी मुद्रा गतिशील व्यापार रणनीतियों बाजार की उपस्थिति में frictions विदेशी मुद्रा 5 ट्रिलियन dv2 व्यापार प्रणाली विदेशी मुद्रा दलालों सीमित ऑकलैंड cashbackforex thinkforex फिबोनैकी व्यापार प्रणाली विदेशी मुद्रा क्या है विदेशी मुद्रा में scalping माना जाता है कि कैसे द्विआधारी विकल्प में बॉलिंजर बैंड का उपयोग करना चाहिए मुनाफा विदेशी मुद्रा व्यापारी विदेशी मुद्रा centrala stockholmMichaels विदेशी मुद्रा जर्नल अगस्त 2018 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 494 पदों के लिए मांग के बाद एकदम सही पद्धति या प्रणाली मुझे समय के साथ एहसास हुआ कि ऐसा कोई चीज नहीं है प्रत्येक एक मौत या तो कुछ फूंकने वाले खातों के बाद या विदेशी मुद्रा से बाहर निकलते हैं या यहाँ रहने के कारण संभावित खोज और चाय का प्याला मिलते हैं। मेरी राय में विदेशी मुद्रा 80 मन राज्य है और अन्य 20 तकनीक और विदेशी मुद्रा की दुनिया की समझ है मन स्थिति लूसर व्यापारी से लापरवाह व्यापारी (अलग-अलग तरीकों से जीवन में विदेशी मुद्रा में नहीं है) में भिन्न होगी I यहां बहुत सी थ्रेडें पढ़ी I जेम्स 16, तकनीकी विश्लेषण भ्रम, पीटर क्राउन के डीआईबी, फरब 2002 और कई और अधिक विभेदित मन वाले अलग-अलग लोग मेरी राय के लिए विषय में आम तौर पर विदेशी मुद्रा में पैसा कमाते हैं। मैं विषयों पर अपने विचारों को यहां प्रस्तुत करने का प्रयास करूंगा यह मेरी जर्नल है, इसलिए यदि कोई भी प्रशंसा करना चाहता है तो मुझे सुनने में खुशी होगी। अगर किसी व्यक्ति की राय है जो मेरी पसंद नहीं है, तो इसका मतलब यह है कि वह या मैं गलत हूं, वह चीजों पर नज़र रखने का उनका तरीका है। मैं अपने नियमों को लिखने की कोशिश करूंगा कि मैं तोड़ने की कोशिश न करूँ (कोशिश करें - इसका मतलब है कि कभी-कभी मैं उन्हें तोड़ता हूं और फिर मैं खुद को समझाता हूं कि मैंने यह क्यों नहीं किया- यह दिमाग 80 है जो मैं बात कर रहा हूं) ठीक है I जाओ और समुद्र अगर मैं पत्रिका के साथ रख सकते हैं सादर माइकल आप में जनरल और कमांडर के संघर्ष का शिकार न करें - एफटीआई द्वारा अगस्त 2018 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 494 डाक विदेशी मुद्रा फैक्टरी के लिए धन्यवाद मैं इस थ्रेड-forexfactoryshowthread. phpt57639 को फ़ount - यह बहुत समय पहले था। अधिकांश समय मैं एक गुप्तचर था और मैं इस दिन तक एक गुप्तचर रहा हूँ। थ्रेड का स्वामी बहुत यूनीक व्यक्ति है उसने अपनी आत्मा अपने थ्रेड एंड लर्नड लोगों को अपने जीवन में कैसे डाल दिया, जैसे कि वे पेशेवर हैं। उन्होंने यहां कहा। forexfactoryshowthre। 98post1738198 quot आप देखते हैं, रणनीतियों जो आप के लिए काम करेंगे, वे आपके मन में गर्भ धारण करेंगे, क्योंकि आप अपने आप को सर्वश्रेष्ठ जानते हैं। मुझे लगता है कि वह हमेशा प्रस्तुत पसंद आया, लेकिन मैं इसे अपने जैसा बनाए रखता हूं, मैं खुद के लिए कुछ आवास बनाया कि मैं के साथ comfotrtable भरें आप में जनरल और कमांडर के संघर्ष का शिकार न करें- एफटीआई द्वारा अगस्त 2018 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 494 पोस्ट मुझे पता है कि किसी भी समय कीमत किसी भी नोटिस के बिना ऊपर या नीचे जा सकती है। मेरा ट्रेडिंग टाइम्स केवल ऐसे समय होते हैं जब लंदन सत्र में और अमेरिका के एफआईआर के आधे मुकाबले की तुलना में वास्तविकता का एक आभास होता है। यह अधिक तरल टाइम्स है जो कीमतों पर हेरफेर करना बहुत कठिन होगा और आपको कीमत बढ़ने के लिए बहुत बड़ा पैसा चाहिए। यह मेन्द है कि बड़े खिलाड़ियों की केवल बड़ी डसियां ​​खाते में ले जाती हैं। सभी smaler वाले केवल प्रवाह को कम कर सकते हैं जैसे एफटीआई ने कहा कि कीमत सिर्फ एक दिशा में नहीं बढ़ेगी, मैं इसे समझता हूं क्योंकि कीमत हमेशा लहरों में बढ़ती जाएगी। कभी-कभी तरंगें केवल कोरेशन तरीके और कभी-कभी अन्य दिशाओं में आवेग लहरें होंगी। मैं एक व्यापारी के रूप में हूं, जब मैं टीने की स्थिति (युद्धक्षेत्र) में प्रवेश करता हूं। यदि प्रवेश सही दिशा में है तो मुझे उस पर हमला करना होगा यदि प्रविष्टि गलत दिशा में है तो मुझे रेस्क्यू करना होगा। आप में जनरल और कमांडर के संघर्ष से पीड़ित न हो - एफटीआई ने अगस्त 2018 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 494 डाक प्रथम व्यापार प्रवेश 1 - गलती से ध्यान केंद्रित (बहुत बड़ा कदम नहीं) थोड़ी हानि के साथ बाहर हो गया Entry2 - एक के परामर्श के बाद प्रवेश किया दूसरी बड़ी चाल के बाद बड़ी संख्या में बड़ी संख्या 1.38 से पहले प्रवेश करने से हिचकिचाहट हो गई, लेकिन हमला करने के लिए बड़ी चाल और जारी रखने के बाद। एक विशाल टीएफ पर 1.3788 तक पहुंचने के बाद दोनों के साथ हम बड़े बड़े आंदोलन को देख सकते हैं 20 पिप्स छोटे कदम कम 20 pips अन्य कारण कैलेंडर समाचार प्राप्त करना मेरा स्थान बहुत छोटा है मुझे सबसे पहले यह साबित करना है कि मैं इसे कर सकता हूं तो बड़ा खाता संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) बढ़ने के लिए क्लिक करें। अगस्त 2018 की स्थिति: सदस्य 494 डाक देखेंगे कि यह कैसे प्रगति करेगा प्रगति के बारे में जागरूक होने के लिए बहुत महत्वपूर्ण स्तर है, जिसने बाजार को फेंक दिया और 1.2873 पर वापस आ गया बड़ा हरा बार 1 मिनट में 25 पिप्स है। ओवरल ट्रेंड स्टाइल डाउन है यह देखने के लिए दिलचस्प है कि यहाँ एक नीचे होगा। लेकिन जैसा कि मैं बोटॉम को पूरा करने के लिए समझता हूं, हमें दोनों पक्षों में कुछ नज़र आना पड़ता है और सीमाएं अब एनवाई अटैचमेंट पर दोपहर के भोजन के समय में बढ़ जाती हैं (बढ़ते हुए क्लिक करने के लिए) अगस्त 2018 में शामिल हो गया स्थिति: सदस्य 494 पोस्ट वर्ष 2018 आरंभ वॉल्यूम अधिक हो रही है शुरू करने का समय मेरा वर्ग क्योंकि मैं सिर्फ अपने सीखने के चरण में हूँ 1: 1: 1 रेखीय भी मेरा रेस्क्यू 1: 1: 2 है और बहुत कम समय के लिए बस नुकसान को कम करने की कोशिश करो और अगर मैं तोड़ने के लिए आती हूं तो यह मेरे लिए बंद हो रहा है और कोशिश करने के लिए जा रहा है और एक और प्रवेश के लिए देखो मेरी मुख्य प्रविष्टियां हमेशा की दैनिक प्रवृत्ति (प्रमुख प्रवृत्ति) के साथ होती हैं क्योंकि हमें कभी नहीं पता होगा कि बड़े खिलाड़ियों में कब शुरू होगा। तो मेरे लिए हम अभी भी नीचे जा रहे हैं एक ऐतिहासिक स्तर है कि हमें उसके बारे में जानने के लिए उत्सुक होना चाहिए कि कीमत 1.2.087 पर 24.08.2018 को कैसे प्रतिक्रिया करेगी टीटीएफ रीडिंग ऑफ टीएएफ थ्रेड को एफटीआई माइकल द्वारा पढ़ाई गई छवि (संलग्न करने के लिए क्लिक करें) अगस्त 2018 स्थिति: सदस्य 494 पोस्ट हाय एफआईए उपयोगकर्ता सीयबर 1 पर आज मुझे एक संकेतक खोजने में मदद मिली जो मेरे बंद पदों के इतिहास को दिखाता है। यह बहुत अच्छा दिख रहा है। इस थ्रेड में PIPS4LIFE द्वारा किए गए इस सूचक को चार्ट में व्यापार इतिहास को प्रदर्शित करने के लिए बेहतर ऑर्डरहिटिटी एमक्यू 4 स्क्रिप्ट को उनके लिए बड़ा धन्यवाद दिया गया है तो यहां चार्ट के लिए 6012018 टिप्पणियों का चार्ट है: ग्रीन लाइन के तहत लंदन सत्र है (फ्रैंकफसर्ट सत्र शुरू होने से पहले घंटे)। यह एनएफपी दिन था, इसलिए सभी ट्रेडों को आंकड़े से पहले बंद कर दिया गया और बाजार को फिर से ढकेलने की कोशिश की तुलना में ब्लू ऐरो जीटी खरीदें लाल ऐरो जीटी खरीदें ब्लू वी साइन जीटी ले लो प्रॉफिएंस स्किसर्स जीडी नुकसान से समापन अब सबके लिए अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें ) अगस्त 2018 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 494 डाक मेजर रुझान मेरी प्रविष्टियां नीचे की ओर हैं मेरे लिए हवा चालू करना एक विकल्प नहीं है, जब मैं उस स्थान पर हूं जो मैं इसे करने के लिए प्रतिबद्ध हूं। यदि सूट मैं इसे खून (मेरी स्थिति) दे दूँगा और जब मुझे रेस्क्यू की तैनाती के लिए एक कारण है तो फिर से दर्ज करने का प्रयास करें। तैनात करने के लिए मेरे लिए जगह है, जब उच्च उच्च के बाद अगले उच्च उच्च उच्च नहीं कर सके मेरे लिए एचआईपी और एलओपी सिद्धांत की समझ है I यहां पिछले दो दिनों से ट्रेंड और मेरे ट्रेडों का चित्र है अधिकांश प्रविष्टियां यूरोप सत्रों पर या यूरो और यूएसए ओवरलैप पर हैं रेखाएं और ओएचएलसी एक ही चार्ट है, बस उस पंक्ति में, प्रतीकों को देखने के लिए आसान। सादर माइकल स्वीकृत छवियां (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) अगस्त 2018 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 494 डाक सप्ताहांत विचार प्रवृत्ति अभी भी नीचे है EURUSD पर देखने और प्रतिक्रिया करने के लिए अगले प्रमुख समर्थन स्तर 1.2587 24.08.2018 को था। पिछले हफ्तों से निष्कर्ष हैं: 1. बस एक बड़ी चाल के आधार पर प्रविष्टि न करें। 12.01 पर मेरी प्रविष्टि कुछ हद तक सप्ताह का एक क्षण था क्योंकि समाचार पर बड़ी चाल के नीचे यद्यपि यह जारी रहेगा लेकिन चार्ट पर किसी भी पुष्टि के बिना पहले उच्च के लिए इंतजार है कि भेदभाव उच्च उच्च नहीं मारा अभी भी मेरी एम. एम. मेज पर झटका है बहुत अधिक संसाधनों को अपने आप को बाजार के करीब लाने के लिए डाल दिया है। 2. हमेशा एक रेक्यूपिल पल के लिए इसके लिए इंतजार करना पड़ता है और अगले सत्र में शायद खुद को ध्यान से लड़ना पड़ता है, बस देखो और कुछ भी न करें जब तक कि शर्तें मेरे लिए नहीं लिखती हैं। संरक्षित करने के लिए अंक: 1. दैनिक रुझान के साथ रहें 2. स्थिति दर्ज करें यदि शर्तें लिखें (पीए के साथ प्रतिरोध को अस्वीकार करें, पुष्टि के साथ बड़ी चाल की निरंतरता) यदि शर्त अभी भी लिखती है तो पैसा जोड़ें। अगर बाजार में कदम पड़ता है तो हालात को स्थगित करने के लिए प्रतीक्षा करने की कोई स्थायी आवश्यकता नहीं है, लेकिन यहां तक ​​कि पहले आखिरी हमले करने और स्थिति कैसे सामने आती है यह देखने के लिए इंतजार करना। बिग नंबर - यह संख्या भी प्रतिरोध के समर्थन के रूप में कार्य करती है, इस स्थान पर मूल्य की प्रतिक्रिया को देखने की आवश्यकता है। कोई भविष्यवाणी नहीं बस बाजार पर प्रतिक्रिया करता है। जैसा कि एफटीआई ने कहा है कि यह बड़ीोनों की तुलना में छोटी स्थिति के साथ काम करने के लिए अधिक सम्मोहक है। सकारात्मक होने पर भी स्वीकार करना मुश्किल है, क्योंकि रिट्रे ने लाभ का एक बड़ा हिस्सा वापस ले लिया है। आसान होने के कारण कुछ स्थिति को खोलना और बाजार की तलाश करना और जोड़ने के लिए एक अन्य मौके में मेरा विचार माना जाता है कि माइकल से जुड़ी छवि (बढ़ोतरी के लिए क्लिक करें) अगस्त 2018 में शामिल हो गई स्थिति: सदस्य 494 पोस्ट बाजार पल्स को भरने के लिए मेरे लिए अभी भी बहुत मुश्किल है। मुझे किसी न किसी को पल्स भरने की ज़रूरत है जब मैं रोज़ की तरह पैटर्न की तरह पिन सलाखों या बाहरी बार या एस और आर ज़ोन पर मूल्य पैटर्न देखता हूं, मैं एक पैटर्न देखता हूं 5 मिनट के युद्धक्षेत्र के अंदर। मेरे वर्ग 1: 1: 1 हैं मैं कभी भी हवा को चालू नहीं करता और न जाने की कोशिश करता हूं अभी भी सीखने की प्रक्रिया फिर भी कुछ बिच्छू हैं लेकिन कौन नहीं। अटैचमेंट इमेजस (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) अगस्त 2018 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 494 पोस्ट लम्बे समय का समय मेरी डायरी में है। जारी रखने का उसका समय इस वर्ष नई नई शुरुआत शुरू की यह दो महीने मेरे लिए मुश्किल थे दो बार मुझे बहुत बुरी तरह से रेस्क्यू करना पड़ा - इसका अर्थ है लगभग 30 खाते में जोखिम। एफटीआई ने कहा कि कुछ समय सही शब्दों को याद नहीं रखता है, लेकिन मैं ऐसा कुछ था जैसे कि आपको कुछ पैसे खर्च करने के लिए कभी-कभी बड़े पैसे की ज़रूरत होती है, 30 रुपये कम करने के लिए यह तनावपूर्ण होता है, मुझे वहां नहीं मिलने पर काम करने की ज़रूरत होती है और अगर मैं बुलेट को काट नहीं दे सकता हमेशा एक और लड़ाई होगी मनी मैनेजमेंट और ईजीओ अभी भी मेरे झगड़े को बेहतर बनाने के लिए संघर्ष कर रहा है मेरा सामना करने के लिए दैनिक मौका है यह प्रवृत्ति है कि केवल मुख्य दिशा में मैं व्यापार कर दूँगा। यहां पर्याप्त लिखना आज से मेरा अंतिम व्यापार है। मुझे लगता है यह मेरा पहला दो महीने है, जब से मैं विदेशी मुद्रा में हमेशा से एक प्रचुर मात्रा में तकनीक में हूं। मेरे लिए छोटा कदम जैसे एफटीआई ने कहा कि यह एक चींटियों की नौकरी है प्रत्येक शरीर में एक अच्छा सप्ताहांत अटैचमेंट इमेज है (बढ़े जाने के लिए क्लिक करें) अगस्त 2018 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 494 पद 4.03.2018 मेरे लिए अच्छा दिन वह दिन होता है जब मैं अपने सभी सैनिकों को हमले के बाद घर वापस लाता हूं, भले ही मैं इससे कुछ भी नहीं मिला। हमेशा से लड़ने के लिए अगले दिन है दैनिक पर हम अभी भी नीचे की तरफ इसलिए सभी मेरी स्थिति भालू मोड में हो जाएगा। सभी प्रविष्टियों को चार्ट में और सफेद सर्कल में नंबरों के साथ चिह्नित किया गया पत्रों और सफेद बक्से में सभी निकास प्रविष्टि 1 - नीचे की आवेगों की वजह से पिछले कम और रहने वाले (स्काउट) को तोड़ने के कारण मुझे कभी नहीं पता था कि यह कदम निरंतर होगा, लेकिन मैं हमेशा सोचता हूं कि मैं कैसे हमले या मैं कैसे resque जाएगा ऊपर या नीचे की ओर जाने के लिए हमेशा तैयार रहें एंट्री 2 - यह मेरे लिए समय से पहले कदम था - इसके साथ बहुत असुविधाजनक भरा तो यह देखने के लिए (बॉक्स ए) को समाप्त करने के लिए कि अगले कदमों को कैसे उखाड़ सकें एंट्री 3 - लोअर हाई-लोअर कम कीमत की वजह से नहीं उठ सके (दूसरा स्काउट) एंट्री 4 - बड़े पिनबार के बाद और नीचे की तरफ तोड़ दें चूंकि गिरावट को जारी रखने के लिए बाजार में मेरे प्रदर्शन को कम करने की इच्छा नहीं थी (और समय अमेरिका में दोपहर का भोजन होता है) इसलिए मैंने 3 प्रविष्टि को बंद कर दिया (बॉक्स बी) बॉक्स सी भी बंद कर दिया सभी पॉजिटोन अटैचमेंट छवियां (बढ़ाना क्लिक करें) अगस्त 2018 में जोड़ा गया स्थिति: सदस्य 494 डाक मेरी दो दिन की लड़ाई अभी भी यूरोयूएसडी डाउन नीचे चलता रहता है जब तक कि यह तब तक नहीं बदल जाएगा जब मैं केवल नीचे की ओर बढ़ता हूं कभी-कभी मुश्किल से किन दिशा तय होती है क्योंकि दैनिक हो सकता है 4 घंटे नीचे हो सकता है और हम कभी नहीं जानते हैं कि कोर की शुरूआत कितनी आसान है, क्योंकि मुझे दैनिक दिशा देने के लिए और इसे फोलो। यह कल शुरू हुआ एक स्काउट के साथ दर्ज नीचे कदम की पुष्टि के बाद एक और स्काउट में प्रवेश किया और जब मैंने सोचा कि यह दिशा अभी भी छोटे अटैक में खड़ी होगी। मेरे अटैक के बाद मूल्य वापस आ गया और लगभग आक्रमण के बिंदु पर आ गया। मेरी गलती न्यूयॉर्क में दोपहर के भोजन के करीब आक्रमण में प्रवेश करती है (अगर मैं लड़ना चाहता हूं तो मुझे एक और स्काउट में प्रवेश करना था और आक्रमण न करना) कोई नीचता नहीं देखा था (कुछ ऐसा नहीं जो एफटीआई की पुष्टि करता है - मुझे पता है कि वह कहेंगे कि मुझे बच्चा सम्भालना है) मेरी स्थिति रिश्तेदार थी इसलिए इसे अपने व्यापार के रात हिस्से के रूप में कहा जा सकता है जैसे एफटीआई ने कहा कि जब आप चलते हैं और शिशु की स्थिति के लिए स्थिति को मुंह और दैनिक दिशा में होना चाहिए क्योंकि हमें कभी नहीं पता होगा कि कीमत आगे बढ़ने के लिए कदम कब चलेगी। अगले दिन (आज) resque करने के लिए शुरू किया। और रेस्क्यू के बाद मैंने एक लड़ाई की। मेरे लिए गलती - दोपहर के भोजन के करीब कभी भी हमला नहीं। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) अगस्त 2018 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 494 डाक एक और दो दिन का हमला और रिस्क एंट्री 1 - स्काउट (दैनिक कम नीचे कम उच्च) कुछ गलत हो गया - न्यूज - कीमत बहुत मुश्किल से मेरे खिलाफ चला गया रिक्शे के लिए इंतजार - प्रवेश 2 पहले रेजुक फिर एंट्री 3 (रिस्क) के बाद का दिन - (5 मिनट में कम कम कम) बंद एक रेकेड फास्ट - एक राउंड नंबर पर 1.3100 क्लोज़ बी के बाद एक बड़ा कदम है जो मैंने तय नहीं किया - तेज एनएफपी के आंकड़े (अप्रत्याशित मूल्य) बंद होने के कारण, जब एक अप्रत्याशित घटना हो जाती है, तो हम यह नहीं जानते हैं कि क्या यह कदम खत्म हो जाएगा कि यह पैसा जेब में लेने के लिए विवेकपूर्ण है और इंतजार करें कि आकाश के स्पष्ट होने के बाद किसी अन्य हमले की कोशिश करें। डेली स्टिल डाउन - कल के बाद प्रवृत्ति के बारे में कुछ संदेह था - लेकिन हमें बाजार की बात सुनी है और पालन करने का प्रयास करें। संलग्न छवि (बड़ा करने के लिए क्लिक करें)

No comments:

Post a Comment